Saturday, 20 June 2015

ऋचा विमल कुमार

ऋचा विमल कुमार

वाह, मेरे फेसबुक मित्रों ! यदि इसी तरह से आप मेरी शॉप पर आकर मेरी सेल करवाते रहे तो मेरे वारे न्यारे। या कहूँ, मैं आप पर वारी वारी। कुछ दिन पूर्व रोहित रहस्य आए थे और कुछ गिफ्ट आयटम खरीद कर ले गए थे लेकिन मैं उन्हें मिल नहीं सकी थी क्योंकि मैं नॉएडा से बाहर थी. श्री ध्रुव गुप्त भी मेरी दुकान से खरीद चुके हैं. अनेक मित्रों ने मुझसे Online shopping की. कल सुबोध मित्तल आई ही थीं. आज झारखंड की ऋचा विमल कुमार आई थीं. इन दिनों वे नॉएडा में हैं, इससे पूर्व ये मुझसे Online खरीद चुकी है. आज ये बस जल्दी-जल्दी में आईं, समझो तूफ़ान की तरह आईं और कुछ देर में ही खरीदारी करके तूफ़ान की तरह लौट गईं, फिर आने का वादा करके। ऋचा गज़ब की खूबसूरत और स्मार्ट हैं, फेसबुक पर अपनी पोस्ट्स में जितनी चुलबुली नज़र आती हैं, उससे कहीं ज़्यादा चंचल हैं. माशा अल्लाह ऋचा, तुम्हारी खूबसूरती को मेरी नज़र न लगे. उनकी बेटी ने यह फोटो ली, जिसमें उनकी नॉएडावासी भाभी हमारे साथ खड़ी हैं. ओफ्फो ! मैं ऋचा को अपना हाथ दिखाना तो भूल ही गई. साहब ये प्रोफेशनल ज्योतिषी हैं. मैं आज़मा चुकी हूँ. क्या कमाल का हॉरोस्कोप (जन्मपत्री) पढ़ती हैं. जो अपनी जन्मपत्री इन्हें दिखाना चाहें, दिखा सकते हैं, फीस भी ज़्यादा नहीं है, केवल 1001/- रुपये में आप पूरे जीवन का हाल जान लीजिए. मुझसे सिफारिश की तो मैं थोड़ा कम भी करवा दूँगी। क्यों ऋचा, सही है ना?


No comments:

Post a Comment